Breaking News

एनसीएल अधिकारियों द्वारा महिला सफाई कर्मी से मारपीट का मामला एनसीएल के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आरोपियों को बचाने का किया जा रहा प्रयास

(राजकिशोर पांडेय)

(सिंगरौली कार्यालय)

जाँच में लगी मोरवा पुलिस ने गवाहों को जारी किया नोटिस
बीते दिनों एनसीएल के आवासीय परिसर में ठेका श्रमिक के तौर पर लगी सफाई कर्मी सुनीता के साथ मुख्यालय में पदस्थ सहायक प्रबंधक अशोक त्रिवेणी एवं सुशील कुमार गौतम द्वारा परिवार के साथ मिलकर महिला से मारपीट व अपमानित करने के मामले में मोरवा निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह द्वारा एससी-एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया था।

मिली जानकारी अनुसार एनसीएल अधिकारियों से जुड़े इस मामले में मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा प्रशासनिक स्तर पर दौड़ भाग कर आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं जांच में लगी मोरवा पुलिस ने आज गवाहों को नोटिस जारी कर गवाही के लिए तमिल किया गया है। ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है की गवाही के बाद जल्द इनकी गिरफ्तारी संभव है। हालांकि पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब भी टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए गई तो वह घर से नदारद दिखे। इस मामले में अशोक त्रिवेणी ने बताया कि उक्त महिला से उनकी मुलाकात बीते कई माह से नहीं हुई है और न ही वह वहां सफाई के लिए आया करती थी। उन्हें इस मामले में साजिशन फसाया जा रहा है। मुख्यालय में कार्यरत अधिकारियों पर मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, वहीं अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से सफाई कर्मियों में रोष व्याप्त है।

Check Also

पीएम मोदी 8 रैलियां कर झारखंड में करेंगे धुंआधार चुनाव प्रचार, पलामू से होगी शुरुआत

🔊 Listen to this यूट्यूब पर वीडियो देखने के लिए क्लिक करे और सब्सक्राइब करे …